8 नवंबर से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए राेजाना स्पाइसजेट की तीन जाेड़ी फ्लाइटें, टिकटों की बुकिंग शुरू

8 नवंबर को मिथिलांचल के लाेगाें काे बड़ा ताेहफा मिलने वाला है। 8 नवंबर से दरभंगा एयरपाेर्ट से दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु के लिए राेजाना तीन जाेड़ी स्पाइसजेट फ्लाइटाें का ऑपरेशन शुरू हाे जाएगा। स्पाइस ने साेमवार काे दरभंगा से दिल्ली, दरभांगा से मुंबई व दरभंगा से बेंगलुरु के लिए छह विमानाें का शिड्यूल भी जारी कर दिया। इन फ्लाइटाें की बुकिंग भी शुरू हाे गई है।

दरभंगा से इन तीनाें मेट्राे शहराें के लिए शुरू में प्रमाेशनल फेयर 3799 रुपए है। दरभंगा से फ्लाइट शुरू होने से साल छठ व दीपावली में दरभंगा के अलावा मुजफ्फरपुर, मधुबनी समस्तीपुर, सीतामढ़ी, पूर्वी व पश्चिमी चंपारण, सहरसा, पूर्णिया के अलावा नेपाल के जनकपुर, बिराटनगर के लाेगाें काे पटना आने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

8 नवंबर से दरभंगा, पटना व गया के बाद बिहार का ऐसा तीसरा शहर हाे जाएगा जहां से राेजाना सर्विस फ्लाइट ऑपरेट करने लगेगी। स्पाइसजेट ने दरभंगा के लिए जिन तीन जाेड़ी फ्लाइट का शिड्यूल जारी किया है उसमें सबसे पहली फ्लाइट बेंगलुरू से दरभंगा लैंड करेगी।

पटना बना देश का तीसरा सबसे व्यस्त एयरपोर्ट, 10 हजार यात्री आए-गए
काेराेना काल में देश के कई शहराें में आर्थिक गतिविधियां खुल जाने, कल-कारखाने के शुरू हाेने से पटना एयरपाेर्ट से जाने वाले यात्रियाें की तादाद दिनाेंदिन बढ़ती जा रही है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पटना से आने-जाने वाले यात्रियाें की तादाद रविवार काे 10 हजार पार कर चुकी है। इसकी वजह यह भी है कि पटना से देश के सभी शहराें के लिए ट्रेनाें का परिचालन शुरू नहीं हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
स्पाइसजेट ने दरभंगा के लिए जिन तीन जाेड़ी फ्लाइट का शिड्यूल जारी किया है उसमें सबसे पहली फ्लाइट बेंगलुरू से दरभंगा लैंड करेगी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kGZZil
via IFTTT

Post a Comment

Mortal Combat Session 2