डाकबंगला से इनकम टैक्स तक वाहनों की कतार, विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की आवाजाही बढ़ने व मीठापुर फ्लाईओवर का फ्लैंक बंद होने से दबाव

राजधानी में जाम की स्थिति एकबार फिर विकराल होने लगी है। एक तरफ विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की आवाजाही बढ़ने तो दूसरी तरफ मीठापुर फ्लाईओवर से आर ब्लाॅक की तरफ जाने का रास्ता बंद होने से वाहनों का दबाव बढ़ गया है। इससे रोजाना शहर के मध्य इलाके डाकबंगला के आसपास भी भीषण जाम लग रहा है।

बुधवार को डाकबंगला चौराहा से लेकर इनकम टैक्स गोलंबर तक गाड़ियों की कतार लगी रही। यही हाल बुद्धमार्ग, चिरैयाटांड़ पुल आदि इलाकों का भी था। वाहन चल नहीं रहे थे, बल्कि सरक रहे थे। शाम में तेज बारिश होने लगी तो समस्या और गंभीर हो गई।

जल्दी घर भागने के चक्कर में लोग ट्रैफिक नियमों को तोड़ कर गाड़ी बढ़ाने लगे जिससे समस्या और बढ़ गई। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के जवान मशक्कत करते रहे लेकिन समस्या से निजात नहीं मिली। लोगों को दो किमी की दूरी तय करने में भी आधा घंटा का समय लग रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pressure from the queue of vehicles from Dakbangla to income tax, increase in movement of leaders for assembly elections and closure of Mithapur flyover


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3i4IDKE
via IFTTT

Post a Comment

Mortal Combat Session 2