बेउर जेल में हत्या के तीन कैदियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

बेउर जेल में दाे गुटाें में जमकर मारपीट हुई। एक गुट में नाैबतपुर का माणिक व उज्ज्वल, ताे दूसरे गुट में अमित था। घटना गुरुवार शाम उस वक्त हुई जब कैदियाें व बंदियाें के गिनती करने के बाद वार्ड में बंद किया जा रहा था। इसी बीच उज्ज्वल ने अमित पर कमेंट कर दिया। इसी काे लेकर बात बढ़ गई। उसके बाद उज्ज्वल की ओर से माणिक आ गया और अमित की धुनाई कर दी।

इसे देख अमित के समर्थक भी वहां पहुंच गए। करीब 15 मिनट तक सरस्वती खंड में अफरातफरी मची रही। पुलिस ने तीनाें के अलावा अन्य की जमकर पिटाई कर हालत काे काबू में किया। तीनाें काे सेल में बंद कर दिया।

सेल में किया बंद, आज होगी पूछताछ

नाैबतपुर का माणिक बाप-बेटा गिराेह चलाता है। उसे हाल ही में हजारीबाग से गिरफ्तार किया गया था। उज्ज्वल भी नाैबतपुर का ही रहने वाला है। उसपर पटना पुलिस के जवान की हत्या का आराेप है। बिहटा के अमित पर सिनेमा हाॅल मालिक की हत्या करने का आराेप है। हाईकाेर्ट ने उसे जमानत दे दी थी पर सुप्रीम काेर्ट ने इस जमानत काे खारिज कर दिया था। इधर, जेल के अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दाेनाें गुटाें में हलकी झड़प हुई थी पर जेल के सुरक्षाकर्मियाें ने फाैरन काबू पा लिया गया। ये सभी सरस्वती खंड में रहते हैं। सबाें काे शुक्रवार काे बुलाया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fierce kick-off between three murder inmates in Beur Jail


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mRqUKc
via IFTTT

Post a Comment

Mortal Combat Session 2