परीक्षार्थी से तीन गुना अधिक अभिभावक होने से बढ़ी भीड़

बीएड दाखिले की प्रवेश परीक्षा से परीक्षार्थी जब केंद्रों से निकले तो शहर के हर कोने में जाम लग गया। ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गई। खुशनुमा मौसम होने के बाद भी जाम से निकलने में लाेगाें के पसीने छूट गए। एलएस कॉलेज, आरबीबीएम, विवि परीक्षा भवन, सोशल साइंस ब्लॉक में कुछ दूरी पर चार-चार सेंटर होने से एलएस कॉलेज गेट से छाता चौक और कलमबाग रोड में गाड़ियों की कतार लग गई।

काफी संख्या में परीक्षार्थी परिजन के साथ चारपहिया वाहनों से आए थे। यही हाल अघोरिया बाजार, आरडीएस कॉलेज रोड, देवी मंदिर हरिसभा चौक मार्ग से मोतीझील और कल्याणी चौक तक रहा।

जाम से बचने को 3 घंटे पहले पहुंचे छात्र
जाम से बचने को परीक्षार्थी तीन-तीन घंटे पहले यानी सुबह 8 बजे से ही परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने लगे। परीक्षा 11 बजे से थी। आरती ने कहा, अहियापुर से आना था। रास्ते में काफी जाम रहता है। इसलिए सुबह 7 बजे ही घर से निकल गई।

परीक्षा के लिए क्लोज 55 जवानों को मिली ट्रैफिक ड्यूटी, वन वे लागू करने को सख्ती
लगातार दूसरे दिन शहर में मंगलवार को प्रमुख चौक-चौराहों पर ट्रैफिक जाम रहा। परीक्षा के लिए क्लोज किए गए 55 जवानों को ट्रैफिक ड्युटी का कमान सौंपा गया है। एसएसपी जयंत कांत ने शहर में पूर्व से तय वनवे को सख्ती से लागू कराने का आदेश दिया है। एसएसपी ने कहा कि शहर में जाम के लिए पुलिस जिम्मेदार नहीं है। बल्कि अतिक्रमण के कारण जाम लग रहा है। शहर में कहीं भी वाहन पड़ाव नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Increased crowd due to having three times more parents than the candidate


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HpEdBi
via IFTTT

Post a Comment

Mortal Combat Session 2