नगर निगम के दैनिक कर्मियाें की नौकरी पर कोई खतरा नहीं, वार्ता में नगर विकास सचिव ने दिलाया भराेसा

पटना नगर निगम के 4300 दैनिक कर्मचारियों की नौकरी पर अभी कोई खतरा नहीं है। नगर विकास विभाग की ओर से साफ कर दिया गया है कि मामला हाइकोर्ट में चल रहा है। जब तक कोर्ट का निर्णय नहीं आ जाता है, सरकार की ओर से इस संबंध में कोई आदेश नहीं जारी किया जाएगा। बुधवार काे पटना नगर निगम संयुक्त कर्मचारी समन्वय समिति के नेताओं की विभाग के सचिव आनंद किशोर के साथ वार्ता हुई।

सचिव ने दैनिक कर्मचारियों की सेवा के संबंध में सरकार के रुख को स्पष्ट कर दिया। कहा कि हाइकोर्ट के आदेश के आलोक में अगले आदेश तक दैनिक कर्मचारियों को नहीं हटाया जाएगा। अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति के मामले में शीघ्र निर्णय लिए जाने का भी भरोसा दिलाया गया। निगम की सशक्त स्थायी समिति और निगम बोर्ड के निर्णय के तहत 400 दैनिककर्मियों के स्थायीकरण पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

वार्ता नगर आयुक्त के कक्ष से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। इसमें नगर आयुक्त हिमांशु शर्मा, वित्त नियंत्रक संजीव कुमार और समन्वय समिति के ओर से संयोजक रामयत्न प्रसाद, सह संयोजक मंगल पासवान, प्रवक्ता जितेंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा, धर्मवीर कुमार व केशव कुमार शामिल थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
There is no threat to the jobs of the daily workers of the Municipal Corporation, the Municipal Development Secretary got Bharesa in the talks


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cC0zv3
via IFTTT

Post a Comment

Mortal Combat Session 2