महागठबंधन को कन्फ्यूजन से होगा नुकसान, सीट शेयरिंग और गठबंधन के नेता के चयन में देरी पर रालोसपा अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

महागठबंधन में सीट बंटवारा नहीं होने पर रालोसपा ने नाराजगी जताई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर कन्फ्यूजन से नुकसान होगा। राजद को इसके लिए पहल करनी चाहिए। सभी दलों की ओर से अलग-अलग नेता हैं। महागठबंधन में सभी दलों को मिलकर नेता का चुनाव कर लेना चाहिए। देर से सीट शेयरिंग के बाद सभी दलों के कार्यकर्ताओं में तालमेल नहीं हो सकेगा। इसका नुकसान है।

राष्ट्रीय व राज्य नेताओं के साथ बैठक आज : पार्टी ने 41 सीट की डिमांड की थी, लेकिन दर्जन भर सीट रालोसपा को देने की बात हो रही है। महागठबंधन में सीटों के मामले पर निर्णय लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को राष्ट्रीय और राज्य के पदाधिकारी, प्रदेश कमेटी के पदाधिकारी सहित सभी जिलाध्यक्ष की बैठक बुलाई है।

कुशवाहा नाराज नहीं, बात करेंगे : गोहिल

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कृषि बिल के खिलाफ पूरे बिहार में जोरदार विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है। रात में दिल्ली से पटना पहुंचे गोहिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे बिहार में रथ बनाकर कृषि बिल का विरोध करेगी। राजद के साथ आंदोलन करने के मसले पर कहा कि जो भी पार्टी इस बिल के खिलाफ है, कांग्रेस पार्टी उसके साथ आंदोलन में खड़ी है।

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी के सवाल पर गोहिल ने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी पार्टियां एकसाथ महागठबंधन में रहें। सबके साथ मिल जुलकर बातचीत की जाएगी। महागठबंधन में कोई भी पार्टी किसी से नाराज नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Conflict over loss of Mahagathbandhan due to Confusion, seat sharing and delay in selection of coalition leader


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cu2Zf8
via IFTTT

Post a Comment

Mortal Combat Session 2